Love shayari in Hindi 2022, लव शायरी हिंदी में 2022,love shayari, sad

    • LOVE shayari in Hindi 2022


1 प्यार किसी का कास्ट देखकर नही 

बल्कि उसका दिल देख कर किया जाता हैं।


2  जिस रिलेशनशिप में बहुत सारा पागल पन 

होता है वो कबी फेक नहीं होता 


3  यू हम अपने आप मैं गम थे 

 पर सच तो ये हे वहा भी बहुत थे।


4  टैग ठाट परसन जिसका एक मैसेज आपके 

फेस पे बड़ी  सी स्माइल ले आता हे।


5  एक दूसरे से गुस्सा होने पर भी 

पर भी एक दूसरे की केयर करना 

यही तो payar है।


6 में एक साथ से सारा जहान जीत सकता हूं ।

जब तक मेरा दूसरा हाथ तुमने थमा है ।


7. जो आपको सबके सामने अक्सेप्ट कर सकता है 

वही आपसे सच्चा payar करता हे।


8 कभी अपना dhayan ठीक से नही रखा ,

लेकिन जबसे तुझे मिला हूं 

हर पल तेरी फिकर होती हे ।


9 नहीं मतलब मुझे इस दुनिया से,

मेरी जान मेरी दुनिया हैं।


10. अगर आप एक विश पूरी हो जाए

तो आप की पहली विश  क्या होगी


11. चाहे कोई भी प्रॉब्लम हों 

जब वह कहता है कि टेंशन ना ले मैं हूं ना 

साथ तो सब ठीक हो जाएगा


12. तेरे बिना तो सांसे चलती है,

जिंदगी तो वही होती है जब तू साथ होती है।


13. आवाज प्यार और आंखों में इश्क है 

तू मेरे दिल में और तु मेरे दिल में एक दम फिक्स है।


14  सुनो जान तुम्हारा साथ और तुम्हारा हाथ

जिंदगी भर के लिए चाहिए।


15  काश तेरा घर मेरे घर के सामने होता 

रोज मिलना तो ना सही देखना तो नसीब होता।


16 ना जाने किया बात है उसमे ,

जो उसे देखते ही सारे दर्द दूर हो जाते हैं।




Post a Comment

Previous Post Next Post